Recent Comments

ads

पति- पत्नी -1


सुबह सारे काम निपटा कर गई कामवाली को शाम को उसका घरवाला लेकर आया। 
घरवाला बोला :- " बहन,  कल से मेरी घरवाली आपके यहाँ काम करने नहीं आयेगी।"

बहन ने पूछा :- " पगार कम पड़ रही है क्या ? तीसरा महीना पूरा होने के बाद पगार बढ़ा दूंगी ।"

कामवाली का पति बोला :- " बहन, बात पगार की नहीं है , हमारी तकलीफ दूसरी है ।"

बहन ने पुछा :- " क्या तकलीफ है बताओ, चुटकी बजाते ठीक कर दूंगी ।"

घरवाले ने कहा :-  " बहन,  तकलीफ चुटकी बजाते दूर हो जाए ऐसी नहीं है , आप तो दूसरी कामवाली ढूंढ लो |"

बहन :- "  तकलीफ बताये बगै़र मैं तुम्हें काम नहीं छोड़ने दूंगी , बोलो क्या तकलीफ़ है ?"  बहन ने अल्टीमेटम दे दिया !

कामवाली का पति बोला :- " आप पूरा दिन अपने पति को डांटती फटकारती रहती हो , यह देख देखकर ये भी यह सब सीखने लग गई है; मेरे में साहब जितनी सहनशक्ति नहीं है जिससे इस बेचारी को रोज़ाना मार खाना पड़ती है , मुझे मेरे घर में और अशांति नहीं चाहिए।"

बहन की जीभ तालू से चिपक गई , सिरपर हाथ रखकर सोफे पर अभीतक बैठी है !

😝😝😂😂😜😜

*********************************************************************************

मुझे  तो
"पत्नी"
 से बडा कोई
त्योहार नही
लगता
,
,

दो-चार दिन मे
"मनाना"

 ही पडता है

*********************************************************************************
पति-पत्नी दोनों बैठ कर शॉपिंग की लिस्ट बना रहे थे।

पत्नी:
सबसे पहले क्या लिखूं कि क्या लेना है?

पति:
लिखो ' Loan '

😩😳😱
*********************************************************************************

रक्षाबंधन विशेष ..
🏵🏵🏵🏵🏵🏵🏵🏵

भाई :-  तुझे उपहार में क्या चाहिए ..
बहन :- बस एक बचन चाहिए ..

भाई :- कैसा बचन .. ??
बहन :- कभी भी माँ बाप को वृद्ध आश्रम छोड़कर नही आएगा ..
🥀🥀🥀🥀🥀
*भाई  :- तु भी वचन दे। अपने सास-ससुर को उनके लडके से दूर नही करेगी...???.

*********************************************************************************
शादी मतलब......

कहाँ गई थी जान....से लेकर....
कहाँ मर गई थीं.....
तक का सफर......😊😊😊😊

*********************************************************************************

लड़की: मैं शादी के बाद तुम्हारे सब दुःख बाँट लूँगी।

लड़का: पर मैं दुखी कहाँ हूँ ?

लड़की: मैं शादी के बाद की बात कर रही हूँ😝😝

********************************************************************************
Share on Google Plus

About Pankaj

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

Post a Comment